6 प्रसिद्ध हस्तियाँ जिन्होंने स्टार बनने से पहले एक एडल्ट-फिल्म में काम किया - HTML Perlock

Learn Some funny gossip, news, tricks, earning ideas

Friday 22 March 2019

6 प्रसिद्ध हस्तियाँ जिन्होंने स्टार बनने से पहले एक एडल्ट-फिल्म में काम किया

6 प्रसिद्ध हस्तियाँ जिन्होंने स्टार बनने से पहले एक एडल्ट-फिल्म में काम किया

एडल्ट फिल्म उद्योग इस समाज के लिए एक टैबू की तरह है, जहां कई लोग रात को देखना पसंद करेंगे, लेकिन वे इसके बारे में नहीं बोलेंगे। यहाँ कुछ प्रसिद्ध हस्तियाँ हैं, जिनके एडल्ट फिल्मों में पिछले काम को उनके इतिहास से संपादित किया जा रहा है।

6. सिल्वेस्टर स्टेलॉन

रॉकी फिल्म से पहले, स्टेलोन को जीवन में कई संघर्षों का सामना करना पड़ा था और एक युवा अभिनेता के रूप में, उन्होंने “द पार्टी इन किट्टी एंड स्टड्स” जैसी एडल्ट फिल्मों के साथ अपने करियर की शुरुआत की।

5. कैमेरॉन डिएज़

विभिन्न हिट फिल्मों में काम करने से पहले कैमेरॉन ने वास्तव में एक एडल्ट फिल्म उद्योग में काम किया था, जहां वह एक ए-रेटेड फिल्म में दिखाई दी थी। उसने इस बात की भी पुष्टि की कि उस समय उसका काम सराहनीय नहीं था और 19 साल की उम्र में उसके पास उसमें अभिनय करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

4. अर्नाल्ड श्वार्जनेगर

टर्मिनेटर अभिनेता जिसका मांसपेशी शरीर सचमुच कई पुरुषों को फिटनेस में शामिल होने के लिए प्रेरित करता था, अपने संघर्ष के दिनों में, उन्हें एक पत्रिका के लिए उपस्थित होने का हिस्सा मिला, जहाँ उन्हें कई वयस्क शॉट्स के लिए पोज़ देने के लिए कहा गया।

3. सनी लियोन

सनी लियोन के बारे में कौन नहीं जानता? हम सभी बहुत अच्छे तरीके से जानते है, और सन्नीसनी वर्ष 2017 में गूगल इंडिया में सबसे अधिक सर्च की जाने वाली भारतीय भी थी, और बॉलीवुड में इंट्री से पहले वह एक एडल्ट स्टार थी।

2. साशा ग्रे

कई लोग जो एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं, उन्हें अपने अतीत पर इतनी शर्म आती है, कि वे नहीं चाहते कि लोग उनके इतिहास का पता लगाएं, लेकिन साशा ग्रे जो कि ए-रेटेड फिल्मों की शाब्दिक स्टार थीं, अपने काम से कभी पीछे नहीं हटीं। हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले वह एक प्रसिद्ध वयस्क स्टार थीं।

01. जैकी चैन

इस तथ्य को जानने के लिए बहुत आश्चर्य की बात है, कि जैकी चैन एक ए-रेटेड फिल्म का हिस्सा थे। अपने संघर्ष के दिनों में और एक कुंग फू स्टार बनने से पहले वह कई वयस्क फिल्मों में दिखाई दिए, जहाँ वह 1975 की हॉन्गकॉन्ग में बनी एडल्ट कॉमेडी फिल्म का भी हिस्सा थे, जिसे ऑल इन द फैमिली कहा जाता था।

No comments: