5 रेसलर जिन्होंने लोगों को जान से मार डाला. - HTML Perlock

Learn Some funny gossip, news, tricks, earning ideas

Monday 18 March 2019

5 रेसलर जिन्होंने लोगों को जान से मार डाला.

5 रेसलर जिन्होंने लोगों को जान से मार डाला. 

रिंग में खेलने और ड्रग्स लेने के कारण से कई रेसलर्स अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। आज की खबर में हम आपको बताने वाले है, कुछ ऐसे रेसलर के बारे में जिन्होंने अनजाने में लोगों को मार दिया और उनके द्वारा किए गए इस अपराध मैं उनको जिंदगी भर के लिए कलंकित कर दिया।

1. क्रिस बेनोइड

डब्लू डब्लू ई के सबसे फेमस को ड्रग्स लेने की बहुत गंदी आदत थी और ड्रग्स लेने के कारण से उनका पूरा परिवार खत्म हो गया था। कहां जाता है, कि ड्रग्स से ज्यादा लेने से क्रिस बेनोइड की दिमागी हालत खराब हो चुकी थी और उन्होंने अपनी बीवी बेटे को गोली मार कर खुद आत्महत्या कर ली थी।

2. द ग्रेट खली

मशहूर रेसलर द ग्रेट खली एक मुकाबले की ट्रेनिंग ले रहे थे। उन्होंने अपने विरोधी अभ्यास कर रहे साथी खिलाड़ी रेसलर ब्रायन ओंग को खली ने पकड़कर घुमा दिया। जिससे उनका सिर मेज पर जा लगा। उसके पश्चात उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ घंटों के बाद उनकी मृत्यु हो गई।

3. ब्रायन

डब्ल्यूडब्ल्यूई के शानदार रेसलर अपने लवर को मारने के इल्जाम में अरेस्ट किए गए थे। उन्होंने एक अपार्टमेंट में अपनी प्रेमिका को मार दिया, मगर इसके पश्चात पुलिस ने इनको गिरफ्तार भी कर लिया था।

4. ऑक्स बेकर

अपने समय के बहुत ही शानदार रेसलर हुआ करते थे और इनके कई स्टेप्स ऐसे होते थे। जिनको रिंग में करना मुश्किल होता था। उन्होंने अपनी एक खतरनाक हार्ड पंच से उन्होंने एक रेसलर को जान से मार दिया था। एक मैच में विरोधी रेसलर पर उसने अपनी शानदार खतरनाक स्थिति का इस्तेमाल किया। जिसके बाद चोट लगने के बाद 3 दिन के पश्चात उस रेसलर की मृत्यु हो गई।

5. स्टॉक हाॅल

प्रोफेशनल रेसलिंग में आने से पहले यह एक क्लब में बाउंसर की जॉब किया करते थे और एक इंसान को किसी विवाद को लेकर इन्होंने गन से उसको उड़ा दिया। कोई ठोस सबूत ना होने की वजह से इनको कोई सजा नहीं मिल पाई।

No comments: