इन 4 हस्तियों ने रिजेक्ट किया कपिल शर्मा के शो का निमंत्रण. - HTML Perlock

Learn Some funny gossip, news, tricks, earning ideas

Sunday 17 March 2019

इन 4 हस्तियों ने रिजेक्ट किया कपिल शर्मा के शो का निमंत्रण.

इन 4 हस्तियों ने रिजेक्ट किया कपिल शर्मा के शो का निमंत्रण. 

दोस्तों कोई फिल्म हो या फिर कोई टीवी शो अगर उसे प्रमोट करना है तो सबकी पहली पसंद होती है 'द कपिल शर्मा शो' क्योंकि इसे न सिर्फ भारत में देखा जाता है बल्कि पूरे विश्व में इसकी चर्चा है।

लेकिन काफी अरसे से कपिल शर्मा कुछ चुनिंदा लोगों को शो पर इनवाइट कर रहे हैं, मगर उनकी तरफ से कपिल को ना कर दिया जाता है। आज हम आपको 4 उन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने कपिल शर्मा शो के बुलावे का न्योता ठुकराया है।

1. सचिन तेंदुलकर



कपिल शर्मा सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन है, और उन्होंने सचिन को भी शो पर आने का न्योता दिया था। लेकिन वे नहीं आए। फिर जब सचिन पर 'सचिन अ बिलियन ड्रीम' फिल्म बनी तो कपिल को लगा कि इस बार उनका यह सपना पूरा हो जाएगा। लेकिन सचिन इस फिल्म की प्रमोशन के लिए भी उनके शो पर नहीं आए।

2. आमिर खान


आमिर खान भी उन चुनिंदा लोगों में हैं जो आज तक कपिल के शो पर नहीं आए हैं। कपिल ने जब 2013 में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो शुरू किया था, तब से लेकर आज तक आमिर खान उनके शो से बचते रहे हैं।

3. एम एस धोनी


दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी पर जब 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म बनी तब कपिल शर्मा ने उन्हें शो पर इनवाइट किया था, मगर उन्होंने व्यस्तता का कारण बताकर शो पर आने से इनकार कर दिया था। जबकि धोनी अन्य ज्यादातर जगहों पर फिल्म के प्रचार प्रसार में उपस्थित रहे।

4. संजय दत्त


संजय दत्त आज तक कपिल शर्मा शो के किसी भी संस्करण पर दिखाई नहीं दिए हैं। जबकि बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार शो पर आ चुके हैं। दोस्तों कपिल के शो पर कई बार ऐसे हंसी मजाक हो जाते हैं जो कुछ कलाकारों को पसंद नहीं आते हैं। ऐसा माना जाता है कि इसी वजह से बड़े कलाकार इस शो पर आने से हिचकते हैं।

No comments: