आकर्षक फिगर वाली इस लड़की की उम्र है महज 21 साल और है 6390 करोड़ की मालकिन - HTML Perlock

Learn Some funny gossip, news, tricks, earning ideas

Saturday 16 March 2019

आकर्षक फिगर वाली इस लड़की की उम्र है महज 21 साल और है 6390 करोड़ की मालकिन

आकर्षक फिगर वाली इस लड़की की उम्र है महज 21 साल और है 6390 करोड़ की मालकिन

दोस्तों,दुनिया में टैलेंटेड लोगो की कोई कमी नही है,और आज हम जिस टेलेंटेड लड़की की बात करने वाले है उसने महज 10 साल की उम्र में अपनी कंपनी लांच की थी और आज उनकी कुल संपति है 6390 करोड़.तो चलिए जानते है कोन है वो भाग्यशाली लड़की.



21 साल की काइली जेनर ने यह साबित कर दिया कि शोहरत उम्र की मोहताज नहीं होती.अमेरिका की रियल्टी टीवी स्टार काइली जेनर कामयाबी का नया मुकाम हासिल करनेवाली हैं.फोर्ब्स मैग्जीन के मुताबिक, काइली जेनर अमेरिका की सबसे कम उम्र की 'सेल्फ मेड' अरबपति हैं.फिलहाल, उनकी संपत्ति 90 करोड़ डॉलर यानी करीब 6390 करोड़ रुपए है.



काइली जेनर के ट्विटर पर करीब 2.56 करोड़ फॉलोअर हैं. वहीं, 1.64 करोड़ लोग उनकी कंपनी को डायरेक्ट फोलो करते हैं. फोर्ब्स के मुताबिक, कंपनी में केवल 7 फुल टाइम और 5 पार्ट टाइम कर्मचारी हैं. जेनर पहली बार मीडिया में रिऐलिटी शो, 'कीपिंक अप विद द कादर्शियन' में नजर आईं थीं. तब वह सिर्फ 10 साल की थीं. जेनर अपनी मां की सबसे छोटी बेटी हैं और उनकी पांच बहने हैं.


दरअसल, काइली जेनर की कमाई सोशल मीडिया से भी होती हैं. वह इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर हर घंटे में सेल्फी पोस्ट करती हैं, जिसमें वह काइली कॉस्मेटिक के शेड्स दिखाती है, साथ ही उनकी कंपनी के आने वाले प्रोडक्ट्स की जानकारी भी शेयर की जाती है. इसके अलावा नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग की भी जानकारी वह यहीं साझा करती हैं. इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर मिलाकर उनके 11 करोड़ फोलोअर हैं. इनमें ज्यादातर कम उम्र की लड़कियां और महिलाएं शामिल हैं.


No comments: