इस वजह से भोजपुरी अभिनेत्रियों का वजन बढ़ जाता है! - HTML Perlock

Learn Some funny gossip, news, tricks, earning ideas

Tuesday 2 April 2019

इस वजह से भोजपुरी अभिनेत्रियों का वजन बढ़ जाता है!

इस वजह से भोजपुरी अभिनेत्रियों का वजन बढ़ जाता है!(Read in English)

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है हमारे न्यूज़ चैनल में। दोस्तों भारतीय अभिनेत्रियों को खुद को खूबसूरत और आकर्षक बनाए रखने के लिए अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखना पड़ता है। यह अभिनेत्रियां घंटों जिम में पसीना बहाती हैं, ताकि खुद को फिट रख सकें। मगर आज हम आपसे भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियों के बारे में बात करने वाले हैं, जो कि अपना वजन कम करने के बजाय बढ़ा लेती हैं। आज हम आपको इसकी वजह बताएंगे कि आखिर क्यों यह अभिनेत्रियां अपना वजन बढ़ाती हैं।

भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्रियां वैसे तो बहुत ही खूबसूरत होती हैं। आप अक्सर जब भी इनकी फिल्में देखते है तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मुकाबले भोजपुरी अभिनेत्रियों का वजन ज्यादा होता है। एक इंटरव्यू के दौरान भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने इससे पर्दा उठाया और खुलासा किया कि जब वो इस इंडस्ट्री में आयी थी, तब वो बहुत पतली हुआ करती थी।

लेकिन फिर डायरेक्टर ने बताया कि यहां की जनता उन्ही को देखना पसंद करती है, जिसका शरीर भरा हुआ होता है। इसलिए यहां कोई भी अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा ध्यान नही देती है, बल्कि उन्हें वजन बढ़ाना पड़ता है। दोस्तों भोजपुरी फिल्मों के दर्शक उन्हीं अभिनेत्रियों को देखना पसंद करते हैं, जिनका वजन थोड़ा ज्यादा होता है। ईस वजह से यह अभिनेत्रियां अपना वजन बढ़ा लेती हैं।




No comments: