कुछ लोगों ने ट्रेन में पोस्टर चिपकाए जिसमें लिखा था "चौकी दार चोर - HTML Perlock

Learn Some funny gossip, news, tricks, earning ideas

Thursday 28 March 2019

कुछ लोगों ने ट्रेन में पोस्टर चिपकाए जिसमें लिखा था "चौकी दार चोर

कुछ लोगों ने ट्रेन में पोस्टर चिपकाए जिसमें लिखा था "चौकी दार चोर है"।(Read in English)

इंदौर: रेलवे स्टेशन पर खड़े यात्रियों को एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्रैक पर खड़ी ट्रेन में पोस्टर लगाने पहु्ंचे। सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए आचार संहिता के चलते सरकारी संपत्ति पर लगे पोस्टरों को तत्काल हटाया। कांग्रेसियों के इस कदम पर रेलवे ने सख्ती दिखाते हुए चुनाव आयोग को जानकारी दे दी है।



ये पोस्टर्स गांधीनगर एक्सप्रेस के कोच में चिपकाए गए थे इन पोस्टर्स में चौकी दार चोर है लिखा था। कांग्रेस कार्यकर्ता खुले आम स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में घुसकर ये पोस्टर चिपकाते रहे। वहीं बोगी के अंदर जहां देश के प्रसिद्ध तीर्थ और पर्यटन स्थलों के पोस्टर सजे हुए हैं, उनके बीच ये पोस्टर चस्पा कर दिए गए। इसकी सूचना जब लोगों ने पुलिस को दी तो सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए आचार संहिता के चलते सरकारी संपत्ति पर लगे पोस्टरों को तत्काल हटाया। कांग्रेसियों के इस कदम पर रेलवे ने सख्ती दिखाते हुए चुनाव आयोग को जानकारी दे दी है।

रेलवे पीआरओ जितेंद्र जयंत ने बताया कि अहमदाबाद से इंदौर आने वाली गांधी नगर एक्सप्रेस में कुछ लोगों ने पोस्टर चिपकाए थे, जो कि एक पार्टी के खिलाफ थे। रेलवे प्रशासन ने मामला दर्ज कर मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखित में सूचना दी है। पोस्टर चिपकाने वाले एक पार्टी विशेष के लोकल लीडर थे। पोस्टर चिपकाते देखने पर रेलवे ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पोस्टर हटवाए और पोस्टर चिपकाने वालों पर फोटो के आधार पर कार्रवाई की है।



No comments: